सूरजपुर के प्रतापपुर में भूपेश का चला चाबुक, DFO को फटकार, रेंजर निलंबित, लोगों ने कहा- थैंक्यू सीएम

सूरजपुर जिले के प्रतापपुर में छत्तीसगढ़ सरकार की महत्वाकांक्षी योजना नरवा गरवा घुरवा बाड़ी के अंतर्गत गौठानों में लापरवाही होने पर भूपेश बघेल काफी नाराज हो गए. उन्होंने डीएफओ को फटकार लगाई और रेंजर को सस्पेंड करने को कहा.

सूरजपुर के प्रतापपुर में भूपेश का चला चाबुक, DFO को फटकार, रेंजर निलंबित, लोगों ने कहा- थैंक्यू सीएम

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हेलीकॉप्टर से सूरजपुर जिले के प्रतापपुर विधानसभा के गोविंदपुर पहुंचे. उनके साथ जिले के प्रभारी मंत्री शिव डहरिया, शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम भी साथ रहे. गोविंदपुर में जनसभा में सीएम ने पहली कार्रवाई करते हुए जिले के डीएफओ मनीष कश्यप को फटकार लगाई और रेंजर को निलंबित किया. गौठान संबंधित शिकायत मिलने पर भूपेश बघेल ने ये कार्रवाई की. सीएम के इस निर्देश के बाद सभा में लोग काफी उत्साहित दिखे और थैंक्यू सीएम के नारे लगाने लगे.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 4 मई से प्रदेश के 90 विधानसभा क्षेत्रों के दौरे पर निकले हैं. भूपेश आम जनता के बीच जाकर सरकारी योजनाओं की जानकारी लेने के साथ ही उनकी समस्याओं का निराकरण कर रहे हैं. लापरवाही पूर्वक काम करने वाले अधिकारियों पर तत्काल कार्यवाही के भी निर्देश दे रहे हैं. शुक्रवार को सीएम सूरजपुर जिले के प्रतापपुर के गोविंदपुर पहुंचे. यहां गौठान संबंधित शिकायत मिलने पर सीएम ने डीएफओ को तत्काल रेंजर को सस्पेंड करने का निर्देश दिया. सभा में हुई इस कड़ी कार्रवाई से वहां मौजूद लोग काफी खुश दिखे और सीएम की तारीफ करने लगे.