छत्तीसगढ़ की अस्मिता को बचाने के लिए लड़ रही कांग्रेस, संकल्प शिविर में बोले CM भूपेश बघेल

विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस ने 27 अगस्त को कसडोल विधानसभा में संकल्प शिविर का आयोजन किया. इस शिविर में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस की बड़ी जीत के लिए अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरा.

छत्तीसगढ़ की अस्मिता को बचाने के लिए लड़ रही कांग्रेस, संकल्प शिविर में बोले CM भूपेश बघेल

बलौदा बाजार:

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले के कसडोल विधानसभा में कांग्रेस द्वारा रविवार को संकल्प शिविर का आयोजन किया गया. इस मौके विधानसभा क्षेत्रों में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज, मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया और जिले के प्रभारी मंत्री उमेश पटेल शामिल हुए. इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि इस बार विधानसभा का चुनाव छत्तीसगढ़ की अस्मिता को बचाने के लिए कांग्रेस की लड़ाई है.

कसडोल में कांग्रेस का संकल्प शिविर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि किसानों के खाते में सीधा लाभ जा रहा है. सरकार का खजाना छत्तीसगढ़ की जनता के लिए है. भाजपा पीएम आवास के लिए हल्ला करती है, लेकिन आवास योजना आज से चालू नहीं है. राजीव गांधी के समय से चल रही है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार से मांग के बाद भी जनगणना नहीं कराई गई. इसलिए हमने सामाजिक और आर्थिक जनगणना करवाई. मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि कांग्रेस की लड़ाई छत्तीसगढ़ की अस्मिता को बचाने के लिए है.

75 से अधिक सीट जीतने के लिए संकल्प

वहीं इस मौके पर मंत्री उमेश पटेल ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि केंद्र सरकार एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है. उन्होंने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में 75 से अधिक सीट जीतने के लिए संकल्प लेंगे.

90 विधानसभा सीटों में आयोजित किया जाएगा संकल्प शिविर

बता दें कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस ने संकल्प शिविर की शुरूआत 11 अगस्त को रायपुर की पश्चिम विधानसभा से की थी, जो बारी-बारी से सभी 90 विधानसभा सीटों पर संकल्प शिविर आयोजित करेगी.