एक बार फिर मुश्किल में खुज्जी विधायक और उनके पति

खुज्जी विधायक छन्नी साहू और उनके पति चंदू साहू एक बार फिर विवादों में हैं. इस बार एक ग्रामीण ने दोनों के साथ गांव के ग्रामीणों पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

एक बार फिर मुश्किल में खुज्जी विधायक और उनके पति

खुज्जी विधायक छन्नी साहू और उनके पति चंदू साहू के ऊपर गांव के ही एक ग्रामीण ने निजी कृषि जमीन पर घुरुआ बनाकर अवैध रूप से कब्जा करने का आरोप लगाया है. इतना ही नही ग्रामीण ने विधायक और उसके पति के ऊपर मानसिक प्रताड़ना देने का भी आरोप लगाया. ग्रामीण के मुताबिक जब उसने जमीन पर कब्जा छोड़ने के लिए कहा गया तो ग्रामीण को राजनीतिक धौंस और प्रताड़ित किया गया.

विधायक के गांव पैरीटोला में रहने वाले ग्रामीण श्याम दास साहू ने विधायक और उसके पति के ऊपर निजी जमीन पर घुरुवा बना कर कब्जा करने का आरोप लगाया है. ग्रामीण के मुताबिक उससे जबरन जमीन के पेपर पर साइन करवाकर निर्माण करवाया गया है.

पीड़ित ग्रामीण ने राजनांदगांव प्रेस क्लब में कहा कि खुज्जी विधायक छन्नी साहू और उसके पति चंदू साहू ने उसकी भूमि पर घुरुवा का निर्माण करवा लिया. साथ ही साथ गांव के अन्य लोगों ने भी उसकी 10 से 15 डिसमिल जमीन पर कब्जा करके घुरुवा बनाया.

 शिकायतकर्ता ने कहा कि इस मामले में छुरिया तहसील में शिकायत की थी .लेकिन विधायक पति ने पटवारी से मिलकर जमीन की नाप कम करवा ली. जिससे उसे अपनी जमीन से हाथ धोना पड़ सकता है. फिलहाल ग्रामीण ने शपथपत्र देकर विधायक और विधायक पति पर उसकी निजी कृषि भूमि पर अवैध कब्जा का आरोप लगाया है

बहरहाल देखना होगा कि इस मामले में कितनी सच्चाई है. आपको बता दें कि विधायक पति को कुछ महीने पहले आदिवासी युवक को जातिसूचक गाली देने के मामले में जेल जाना पड़ा था.अब एक बार फिर विधायक और उनका पति विवादों में है.