रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, बहाल होंगी 27 ट्रेनें

राजनांदगांव से होकर चलने वाली करीब 27 ट्रेनों को फिर से शुरु करने का फैसला लिया गया है. जिससे यात्रियों में खुशी की लहर है.

रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, बहाल होंगी 27 ट्रेनें

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे ने 27 पैसेंजर ट्रेनों को बहाल करने का निर्णय लिया  है. इसमें राजनांदगांव जिले के रूट पर चलने वाली प्रमुख लोकल ट्रेनें भी शामिल हैं.जिससे आम लोगों को काफी राहत मिलेगी. लंबे समय से सभी लोकल ट्रेनें लगातार रद्द हो रही थी. वहीं करीब 40 एक्सप्रेस ट्रेनों को भी रेलवे ने रद्द कर दिया था. जिसके चलते यात्रियों के सामने एक गंभीर समस्या खड़ी हो गई थी. आज से लगातार ट्रेनी अपनी शेड्यूल के मुताबिक ट्रेनें बहाल हो जाएंगी जिससे यात्रियों को राहत मिलेगी.

 रेलवे मार्च से लगातार ट्रेनों को रद्द करता रहा है. जिसके कारण यात्रियों की परेशानी बढ़ गई थी. लेकिन रेलवे ने अब धीरे-धीरे पैसेंजर और एक्सप्रेस ट्रेनों को बहाल करना शुरू कर दिया है. जिसमें राजनांदगांव रेलवे स्टेशनसे गुजरने वाली चार लोकल को और कुछ एक्सप्रेस ट्रेनों को बहाल कर दिया है. जिससे यात्रियों को कहीं ना कहीं राहत मिलेगी. अब धीरे-धीरे रद्द ट्रेनों का संचालन आज से शुरू हो गया है जो शेड्यूल के अनुसार आज से शुरू हो जाएगी. आगामी समय में भी कई ट्रेनों को बहाल किया जाएगा. जिससे दैनिक यात्रा करने वाले यात्रियों को फायदा मिलेगा.

लगातार दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे द्वारा मेंटेनेंस कार्य और अन्य कारणों से कई पैसेंजर और लोकल ट्रेनों को रद्द किया गया  था. जिससे यात्रियों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. वहीं अब कुछ ट्रेनों के चालू होने से यात्रियों को यात्रा में सुविधा होगी और आगामी समय में रेलवे द्वारा अन्य लोकल और एक्सप्रेस ट्रेनों को भी जल्द चालू किया जाएगा.