टिकट वितरण में भाजपा ने अगुवाई की है और छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने में भी भाजपा आगे रहेगी - बृजमोहन

टिकट वितरण में भाजपा ने अगुवाई की है और छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने में भी भाजपा आगे रहेगी - बृजमोहन

रायपुर / 17 अगस्त 2023 / छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के टिकट वितरण पर विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भाजपा के 21 सीटों पर 9 सीट ऐसी है जिस पर अनुसूचित जनजाति वर्ग को तथा 10 सीटों पर आरक्षित वर्ग को टिकट का वितरण किया गया है तथा एक सामान्य सीट पर भी आदिवासी वर्ग को टिकट का वितरण किया है। यह इस बात को प्रमाणित करता है कि अनुसूचित जनजाति, अनुसूचित जाति व पिछड़ा वर्ग सभी के हितों की रक्षा करने वाली कोई पार्टी है तो वह भारतीय जनता पार्टी है। 
टिकट वितरण में भाजपा ने अगुवाई की है, आने वाले नवंबर के चुनाव तक भारतीय जनता पार्टी आगे रहेगी और भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ में सरकार बनाएगी।

चुनाव के 3 महीने पहले 21 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा हेतु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव समिति के सदस्यों व भाजपा के प्रत्याशियों को बृजमोहन ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि प्रत्याशियों को विजयी बनाने व भाजपा की सरकार छत्तीसगढ़ में लाने के लिए सभी भाजपाई परिश्रम की पराकाष्ठा करेंगे और सभी प्रत्याशियों को जिताकर भारतीय जनता पार्टी की सरकार छत्तीसगढ़ में बनाएंगे व फिर से विकास की शुरुआत करेंगे।