बरगढ़ उड़ीसा में अग्रवाल समाज के व्यापारी बंधुओ के खिलाफ तोड़फोड़ की हुई कार्यवाही के विरोध में संगठन ने सौंपा राज्यपाल को ज्ञापन अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल छत्तीसगढ़ से की मुलाकात छत्तीसगढ़ प्रांतीय अग्रवाल संगठन ने राज्यपाल श्री विश्व भूषण हरिचंदन का शाल श्रीफल से किया सम्मान

Gunanidhi Mishra

बरगढ़ उड़ीसा में अग्रवाल समाज के व्यापारी बंधुओ के खिलाफ तोड़फोड़ की हुई कार्यवाही के विरोध में संगठन ने सौंपा राज्यपाल को ज्ञापन  अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल छत्तीसगढ़ से की मुलाकात  छत्तीसगढ़ प्रांतीय अग्रवाल संगठन ने राज्यपाल श्री विश्व भूषण हरिचंदन का शाल श्रीफल से किया सम्मान

रायपुर। आज छत्तीसगढ़ प्रांतीय अग्रवाल संगठन के प्रतिनिधिमंडल ने छत्तीसगढ़ के राज्यपाल माननीय महामहिम श्री विश्वभूषण हरिचंदन जी से मुलाकात कर , शाल, श्रीफल, अग्रसेन दुपट्टा और अग्रसेन माला पहना कर उनका अभिनंदन किया और बरगढ़ उड़ीसा में हुई घटना के विरोध में, उड़ीसा प्रांत के राज्यपाल महामहिम श्री गणेशीलाल जी को संबोधित ज्ञापन को सौंप कर, उन्हें प्रेषित करने के लिए अनुरोध किया। 
डॉ अशोक अग्रवाल ने संस्था की सविस्तार गतिविधियों की जानकारी दी और उड़ीसा की घटना के बारे में संस्था के ऑडिटर बरगढ़ निवासी चार्टर्ड अकाउंटेंट श्री मधुसूदन सांवरिया ने सविस्तार बताया तत्पश्चात प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष श्री सियाराम अग्रवाल के नेतृत्व में उड़ीसा के राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन को महामहिम राज्यपाल छत्तीसगढ़ को ज्ञापन सौंपा।

माननीय राज्यपाल महोदय ने धैर्य पूर्वक प्रतिनिधिमंडल की सारी बातों को सुनने समझने के बाद संगठन द्वारा किए गए कार्यों की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए सदैव अपना सहयोग देने का वादा करते हुए ज्ञापन को उड़ीसा के राज्यपाल तक भेजने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

इस प्रतिनिधिमंडल में, राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष श्री सियाराम अग्रवाल जी के नेतृत्व में संगठन के संरक्षक द्वय श्री जयदेव सिंघल श्री महेंद्र सेक्सरिया, साथ में प्रांतीय चेयरमैन व राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ. अशोक अग्रवाल एवं ऑडिटर सीए मधुसूदन सांवरिया उपस्थित रहे।