पीएम नरेंद्र मोदी से रमन सिंह की मुलाकात, सीएम बघेल बोले "बीजेपी में मिल रहे परिवर्तन के संकेत"

सीएम भूपेश बघेल ने दिल्ली दौरे पर जाने से पहले रायपुर में पत्रकारों से बात की है. उन्होेंने दिल्ली में रमन सिंह की पीएम मोदी और अमित शाह से मुलाकात पर तंज कसा. कोयला संकट के लिए सीएम ने केंद्र की नीति को जिम्मेदार ठहराया. इसे उन्होंने मोदी सरकार का कुप्रबंधन बताया.

पीएम नरेंद्र मोदी से रमन सिंह की मुलाकात, सीएम बघेल बोले "बीजेपी में मिल रहे परिवर्तन के संकेत"

सीएम भूपेश बघेल शुक्रवार को दिल्ली दौरे पर रवाना हुए. रायपुर एयरपोर्ट पर सीएम बघेल ने पत्रकारों से बातचीत में बीजेपी पर निशाना साधा है. सीएम बघेल ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी की बैठक चल रही है. इस दौरान पूर्व सीएम और बीजेपी के उपाध्यक्ष रमन सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. उन्होंने छत्तीसगढ़ बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि "बीजेपी में परिवर्तन के संकेत मिल रहे हैं".

छत्तीसगढ़ में ट्रेन रोकने और कोयला संकट पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि "यह सब केंद्र सरकार के कुप्रबंधन का नतीजा है".मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि "पहले लोग रेल रोकते थे. अब सरकार ट्रेनें रोक रही है. देशभर में कोयला आपूर्ति प्रभावित हुई है. ये सरकार का मिस मैनेजमेंट है".वहीं मितानिनों के आंदोलन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि " मितानिन संघ के सदस्यों से मुलाकात हुई है, मितानिनों की मांग पर हमने अधिकारियों से अध्ययन के लिए कहा है"

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया कि "कल प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति की मौजूदगी में हो रही बैठक में शामिल होंगे". कल विज्ञान भवन में होने वाली बैठक में सभी राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे. शाम को प्रधानमंत्री के साथ डिनर का भी कार्यक्रम है