संसदीय सचिव यू.डी. मिंज ने ईद के अवसर पर देश-प्रदेश की तरक्की, खुशहाली और अमन-शांति के लिए दुआ करने की अपील की रोजेदारों की ओर से की गई इबादतों से उनके घर-परिवार के साथ-साथ प्रदेश और देश में शान्ति और समृद्धि आए:-यू. डी. मिंज

संसदीय सचिव यू.डी. मिंज ने दी ईद उल फ़ितर की शुभकामनायें

संसदीय सचिव यू.डी. मिंज ने ईद के अवसर पर देश-प्रदेश की तरक्की, खुशहाली और अमन-शांति के लिए दुआ करने की अपील की  रोजेदारों की ओर से की गई इबादतों से उनके घर-परिवार के साथ-साथ प्रदेश और देश में शान्ति और समृद्धि आए:-यू. डी. मिंज

जशपुर :-

संसदीय सचिव यू.डी. मिंज ने सभी को ईद -उल-फितर पर्व की बधाई और शुभकामनाएं दी*

संसदीय सचिव यू.डी. मिंज ने कहा शुभकामनायें और बधाई देते हुए कहा कि पवित्र रमजान के महीने में रोजेदारों की ओर से की गई इबादतों से उनके घर-परिवार के साथ-साथ प्रदेश और देश में शान्ति और समृद्धि आए। मेरी कामना है कि समाज में अमन-चैन, भाईचारा पूरे तौर पर कायम रहे।
ईद का यह पर्व परस्पर प्रेम, सौहार्द्र और भाईचारे का प्रतीक है। यह पर्व हमें ऊंच-नीच, छोटे-बडे़ का भेदभाव भुलाकर एक - दूसरे को गले लगाने का संदेश देता है। ईद, वास्तव में सामाजिक समरसता का त्यौहार है।
 संसदीय सचिव ने खुशी के इस पर्व को लोगों से सदभाव के साथ मनाने की अपील की है।उन्होंने कहा कि ईद का दिन इनाम का दिन है, खुदा इस मुबारक दिन पर अपने नेक बंदों को इनाम से नवाजते हैं। खुदा हम सब पर अपनी रहमतों की बारिश करें और हम सभी का जीवन सुख, शांति, समृद्धि से भरा रहे।
संसदीय सचिव ने कहा कि भारत एक महान देश है। यहां विभिन्न धर्मों, संप्रदायों और मतावलंबियों के बीच पारस्परिक सौहार्द्र, प्रेम और सहिष्णुता बेमिसाल है।मैं सभी लोगों को,विशेष रूप से मुस्लिम भाइयों और बहनों को ईद की शुभकामनाएं देता हूं। ईद  भाईचारे, प्रेम, शांति और सांप्रदायिक सद्भाव का प्रतीक है। हम सभी को समाज, राज्य और देश को आगे ले जाने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए।उन्होंने मुस्लिम भाई बहन नमाज अदा करने और देश-प्रदेश की तरक्की, खुशहाली और अमन-शांति के लिए दुआ करने की अपील की है।