बीजेपी है तानाशाहों की पार्टी, डर के साये में जी रही उत्तर प्रदेश की जनता- सीएम बघेल

यूपी विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो चुकी है. कांग्रेस के वरिष्ठ पर्यवेक्षक और छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर करारा प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के राज में यूपी डर के साये में जी रहा है. वह यहीं पर नहीं रुके उन्होंने कहा कि बीजेपी तानाशाहों की पार्टी है. यहां विरोध के रुप में उठने वाले आवाजों को दबा दिया जाता है.

बीजेपी है तानाशाहों की पार्टी, डर के साये में जी रही उत्तर प्रदेश की जनता- सीएम बघेल

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 ctions) ने चुनाव प्रचार की बागडोर संभाली है. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए वरिष्ठ पर्यवेक्षक बनाया   गया है. पर्यवेक्षक बनने के बाद से सीएम बघेल ने यूपी में कई सभाएं की 

बीजेपी तानाशाहों की पार्टी- सीएम बघेल

बुधवार को सीएम बघेल ने ताबड़तोड़ तीन बयान देकर यूपी विधानसभा चुनाव में सरगर्मी पैदा कर दी है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शासन में उत्तर प्रदेश के लोग डर के साये में जी रहे हैं. क्योंकि यह तानाशाहों की पार्टी है . यहां विरोध के रुप में उठने वाले आवाजों को दबा दिया जाता है. उन्होंने बीजेपी पर गंभार आरोप लगाते हुए कहा कि यूपी में बीजेपी की सरकार ने कोई भी वादा पूरा नहीं किया है. सरकार ने सिर्फ मजहब के आधार पर लोगों को बाटने की कोशिश की है.

'कांग्रेस इकलौती पार्टी जो बीजेपी से लड़ रही'

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022  में उत्तरप्रदेश में कांग्रेस इकलौती पार्टी है, जो सत्तारूढ़ बीजेपी  के खिलाफ लड़ रही है. सपा, बसपा भाजपा के पक्ष में समझौता करते दिख रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि दो अन्य विपक्षी दल... समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी ने भाजपा के पक्ष में समझौता कर लिया है.

'मोदी सरकार से किसानों का विश्वास हुआ खत्म'

सीएम बघेल ने कहा कि तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का मोदी सरकार का फैसला एक राजनीतिक कदम है. बघेल यहीं नहीं रुके उन्होंने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि मोदी सरकार पर से किसानों का भरोसा उठ गया है. कृषि कानून वापस लेने का फैसला भाजपा को किसान हितैषी पार्टी नहीं बना सकता. कृषि कानूनों की वापसी पर उन्होंने कहा कि, इस कदम से साफ होता है कि नरेंद्र मोदी सरकार पर से किसानों का भरोसा खत्म हो गया है.