छत्तीसगढ़ में 'झाड़ू' चलाने की तैयारी में जुटी AAP, 21 मार्च को निकालेगी पंजाब विजय यात्रा

छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी अपना आधार बनाने की तैयारी में जुट गई है. रायुपर में नए कार्यालय का उद्घाटन 20 मार्च को होगा. इसके लिए प्रदेश प्रभारी गोपाल राय आ रहे हैं.

छत्तीसगढ़ में 'झाड़ू' चलाने की तैयारी में जुटी AAP, 21 मार्च को निकालेगी पंजाब विजय यात्रा

पंजाब में आम आदमी पार्टी की ऐतिहासिक जीत के बाद अब AAP छत्तीसगढ़ में अपने पांव मजबूत करने की तैयारी में है. इसके लिए पार्टी ने राजधानी रायपुर में अपना नया कार्यालय बनाया है. जल्द ही इसका उद्घाटन होगा. पार्टी ने 21 मार्च को पंजाब विजय यात्रा निकालने की रणनीति बनाई है. इसके लिए दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री और छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी गोपाल राय रायपुर आ रहे हैं. अपने दो दिवसीय दौरे में गोपाल राय पार्टी की आगामी रणनीति को लेकर कार्यकर्ताओं से बात करेंगे. साथ ही पंजाब में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद छत्तीसगढ़ में पंजाब विजय यात्रा  का आयोजन पार्टी करेंगे. इसमें पूरे प्रदेश के कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है. तीसरे विकल्प के तौर पर आम आदमी पार्टी खुद की जमीन प्रदेश में तैयार कर रही है.

पंजाब की जीत ने आम आदमी पार्टी के लिए एक बूस्टर डोज का काम किया है. पंजाब में दिग्गजों को हराने के बाद पार्टी को यकीन हो चला है कि आने वाले समय में छोटे राज्यों में यदि वो अपने काम का असर दिखाए तो बात बन सकती है. ऐसे में प्रदेश प्रभारी गोपाल राय दो दिवसीय दौरे में कोर कमेटी की बैठक करेंगे. इसमें आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी की जाएगी. आम आदमी पार्टी के उत्तम जायसवाल ने बताया कि छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी दो दिवसीय प्रवास पर आ रहे हैं. इसमें पंचशील नगर स्थित पार्टी के नए कार्यालय का भी उद्घाटन किया जाएगा. 21 मार्च को पंजाब विजय यात्रा का शुभारंभ 12:00 बजे किया जाएगा. इसमें प्रदेश प्रभारी गोपाल राय भी मौजूद रहेंगे. गोपाल राय 20 मार्च को रायपुर पहुंचेंगे. 21 मार्च को कार्यक्रम में शामिल होंगे. दो दिवसीय प्रवास के दौरान संगठन से जुड़े विषयों पर भी चर्चा की जाएगी