खैरागढ़ में जनता काँग्रेस से हिसाब लेगी:बृजमोहन

खैरागढ़ में जनता काँग्रेस से हिसाब लेगी:बृजमोहन

भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि खैरागढ़ की जनता काँग्रेस से हिसाब लेगी। पिछले तीन साल में जो खैरागढ़ पिछड़ा है उसका हिसाब लेगी और आखिर क्यों देवव्रत सिंह जी ने कांग्रेस छोड़ी थी इसका भी हिसाब लेगी। भाजपा चुनाव मोड में हैं और हम चुनाव जीतेंगे।

 अग्रवाल आज एकात्म परिसर में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने मुख्यमंत्री के बयान पर कहा कि वो मुख्यमंत्री हैं इसलिये घमंड में हैं, उनका घमंड यूपी में टूटा है, असम में टूटा है अब खैरागढ़ में टूटेगा। श्री अग्रवाल ने राजस्थान को कोयला देने के मुद्दे पर कहा कि सब कुछ मीठा-मीठा लग रहा है लेकिन इसमें दाल में कुछ काला है जो आगे समय आने पर सबके सामने आएगा।
 अग्रवाल ने मुख्यमंत्री द्वारा देश के अन्य  राज्यों के मुख्यमंत्रियों को जीएसटी पर आर्थिक क्षतिपूर्ति देने की माँग करने के लिए पत्र लिखने के मुद्दे पर कहा कि केन्द्र ने सभी की सहमति पर जीएसटी पर निर्णय लिया था। केन्द्र ने 32 प्रतिशत के अपने शेयर को पहले ही 40 प्रतिशत कर दिया है वास्तव में भूपेश सरकार अपनी नाकामयाबी को छुपाने के लिए ये प्रोपेगंडा कर रही है।

 अग्रवाल ने धरना स्थल बदलने के मुद्दे पर कहा कि यह अनिर्णय की सरकार है बिना जनप्रतिनिधियों से सलाह लिए  एकतरफा निर्णय लेती है जिसके कारण इनके निर्णय असफल होते हैं। इन्होंने सौंदर्यीकरण के लिए बूढ़ा तालाब की दूसरी सडक को बंद कर दिया है। उसे तत्काल खोला जाना चाहिए।