बृजमोहन ने किया 1 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का भूमि पूजन चिरौजी तालाब के चारों ओर बनेगा पाथवे, होगा वृक्षारोपण।

बृजमोहन ने किया 1 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का भूमि पूजन   चिरौजी तालाब के चारों ओर बनेगा पाथवे, होगा वृक्षारोपण।

 भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन ने आज डॉ. विपिन बिहारी सूर वार्ड क्र 64 में 1 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का भूमि पूजन किया। इन विकास कार्यों में शीतला मंदिर चौक मठपारा के सामुदायिक भवन के ऊपर की मंजिल का निर्माण, चिरौजी तालाब का सौंदर्यीकरण और 5 सड़कों का डामरीकरण शामिल है।इस अवसर पर उन्होंने वार्ड वासियों को विकास कार्यों के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
 अग्रवाल ने इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपने जो आशीर्वाद दिया है इसलिए चाहे हमारी सरकार रहे या न रहे हमारे विधानसभा में विकास का कार्य रुकेगा नहीं। उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार तो कंगाल सरकार है इसलिए मात्र 1 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का भूमि पूजन कर रहा हूँ नहीं तो मैं हमेशा 5 करोड़ से कम के विकास कार्यों का भूमि पूजन नहीं किया था। उन्होंने कहा कि सामुदायिक भवन का विकास विधायक निधि से किया जा रहा है। वहीं चिरौजी तालाब का सौंदर्यीकरण स्मार्ट सिटी के फंड से किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि चिरौजी तालाब के सौंदर्यीकरण में ग्रिल, विद्युतीकरण, पिचिंग और वृक्षारोपण किया जाएगा साथ ही लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने के लिए तालाब के चारों ओर पाथवे बनाया जायेगा ताकि  लोग सुबह शाम टहल सकें और अपना स्वास्थ्य सुधार सकें।
 अग्रवाल ने कहा कि इन विकास कार्यों में 5 सड़कों श्मशान घाट से वीरभद्र नगर तक, तीन मंदिर मार्ग से श्मशान घाट गली तक, दुर्गा चौक से हायर सेकेण्डरी स्कूल होते हुए मठपारा तक, आदर्श नगर से गभरापारा स्कूल होते हुए मठपारा तक तथा पुजारी नगर हनुमान मंदिर से कैलाशपुरी तक रोड बनाई जाएगी। 
इस अवसर पर मीनल चौबे, मनोज वर्मा, सरिता वर्मा, चन्द्रपाल धनगर, मनोज चक्रधारी, रामकृष्ण धीवर, चूड़ामणि निर्मलकर, वीरेंद्र सारथी, रिजवान अली, रेहाना खान, सौरभ शुक्ला, गौरी यदु, तिलोत्तमा देवांगन, राजकुमारी साहू, कविता साहू, खुशबू साहू, गीता ठाकुर, कांति यादव, अमित संगेवार, बजरंग ध्रुव, अमीर कोसे प्रमुख रूप से उपस्थित थे।